मारुति की S-Presso एक माह में ही हुई दस सर्वाधिक बिकने वाले यात्री वाहनों में शुमार

img

देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजुकी की बोल्ड और पावरफुल छोटी विशेष उपयोगी वाहन एस-प्रैसो ने बाजार में आने के मात्र एक माह के भीतर ग्राहकों के मन में जगह बनाई और देश की सर्वाधिक बिकने वाले पहले दस वाहनों में शुमार हो गई। कंपनी ने मंगलवार को बताया कि अक्तूबर माह में एस-प्रैसो मॉडल की बिक्री 10,634 रही। एक लीटर वाले के-10 इंजन और बी.एस. 6 मानकों के अनुरुप एस-प्रेसो का डिजाइन, प्रौद्योगिकी और इसमें उपलब्ध कराए गए सुरक्षा उपाय ग्राहकों ने खूब पसंद किए। 

मारुति के विपणन एवं बिक्री के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने एस-प्रैसो को ग्राहकों से मिले जोरदार समर्थन पर कहा, ‘देश में खरीदार का अब स्पष्ट झुकाव भविष्य से जुड़ी, सुरक्षित, आरामदायक और सहजता से अपनी हो जाने वाली एंट्री लेवल की कारों की तरफ है। एस-प्रेसो एंट्री यात्री वाहन के वर्ग में अपना एक अलग स्थान बनाने में सक्षम है। 

ग्राहकों की एस- प्रैसो में रुचि से कंपनी को काफी आशा है’ एस- प्रैसो ऑटो गियर शिफ्ट वाले वी.एक्स.आई. प्लस समेत चार संस्करणों और छह रंगों में उपलब्ध है। एस-प्रेसो को डायनामिक, स्टायलिश और यूथफुल मिनी एस.यू.वी. की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से लांच किया गया था। इस कार को बेहतरीन सीटों, सड़क दृश्यता और पिकअप के लिए भी खूब सराहा गया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement