नेशनल प्रेस डे: ममता का पत्रकारों से आग्रह, निडर होकर करें सत्य की रिपोर्टिंग

img

नई दिल्ली, शनिवार, 16 नवम्बर 2019। राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ बताते हुए पत्रकारों से निडर होकर सत्य की रिपोर्ट करने का आग्रह किया। साथ ही ममता ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर पत्रकारों से सत्य खबरों की रिपोर्ट करने को कहा। 

Mamata Banerjee@MamataOfficial

On the occasion of #NationalPressDay, my best wishes to all #journalists. #Media is the fourth pillar of #democracy. Always report the truth fearlessly. Be inspired by Rabindranath Tagore’s immortal words, “Where the mind is without fear and the head is held high...”

458

10:10 AM - Nov 16, 2019

Twitter Ads info and privacy

राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि 'राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर सभी पत्रकारों को मेरी शुभकामना। मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है।' उन्होंने कहा कि 'हमेशा निडर होकर सच्चाई की खबरों को रिपोर्ट करें।' उन्होंने पत्रकारों को रबींद्रनाथ टैगौर के अमर शब्दों से प्रेरित होने को कहा, जिसमें उन्होंने कहा था कि जहां मन बिना भय के होता है और सिर ऊंचा रखा जाता है।  1966 से, देश में स्वतंत्र और जिम्मेदार प्रेस के लिए हर साल 16 नवंबर को राष्ट्रीय प्रेस दिवस मनाया जाता है और भारतीय प्रेस परिषद ने इस दिन कार्य करना शुरू किया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement