राफेल पर फैसले के बाद बोले पर्रिकर के बेटे, राहुल के लिए यह सीखने लायक सबक है

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 15 नवम्बर 2019। राफेल विमान सौदे मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद दिवंगत पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उतप्ल ने कहा कि राफेल पर फैसला आ गया है और मैं आशा करता हूं कि यह राहुल गांधी के लिए सीखने लायक सबक है। उत्पल ने आगे कहा कि मैं उन्हें संदेह का लाभ दे सकता हूं कि उन्होंने जो कुछ किया और जिस तरह वह राजनीति के लिए मेरे बीमार पिता के पास गए थे, उसमें उनके राजनीतिक खेल की कुत्सित योजना रही। आपको बता दें कि तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 29 जनवरी को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी।

उत्पल Parrikar@uparrikar

#RafaleVerdict is out and I hope this is a good learning experience for @RahulGandhi . I can give benefit of doubt that he did all this as part of Ill-planned political game, just the way he used visit to my ailing father for politics. (1/3)

833

4:46 PM - Nov 14, 2019

Twitter Ads info and privacy

इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने दावा किया था कि मनोहर पर्रिकर ने उनसे कहा था कि राफेल सौदे में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी। हालांकि राहुल गांधी के इस दावे को खुद मनोहर पर्रिकर ने खारिज कर दिया था और कहा था कि कांग्रेस नेता को 5 मिनट के शिष्टाचार भेंट को राजनीतिक लाभ के लिए दुरुपयोग नहीं करना चाहिए था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement