रिलीज हुआ रानी मुखर्जी की 'Mardaani 2' का धांसू Trailer

img

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर कुछ देर पहल ही रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'मर्दानी 2' में एक बार फिर रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अफसर की भूमिका में हैं, यह 'मर्दानी' का सीक्वेंस है.  यह फिल्म शिवाजी रॉय की 2014 की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी. जहां मर्दानी का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था वहीं अब 'मर्दानी 2' को गोपी पुथरेन ने निर्देशित किया है. फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस ट्रेलर की बात करें तो इसे देखकर यह पता लग रहा है कि फिल्म एक सीरियल किलर और रेपिस्ट के इर्दगिर्द घूमती है. ट्रेलर में ऐसे कई सीन सामने आते हैं जो देखने वाले का दिल दहला देने के लिए काफी हैं. रानी का एक्शन अवतार एक बार फिर धांसू नजर आ रहा है. यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट किए हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Yash Raj Films@yrf

She's back. She's unstoppable. She is Shivani Shivaji Roy. The chase begins again. #Mardaani2Trailer OUT NOW. #RaniMukerji #GopiPuthran @Mardaani2 #SheWontStop

729

11:03 AM - Nov 14, 2019

Twitter Ads info and privacy

'मर्दानी 2' को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म को रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है, इस फिल्म को गोपी पुथरेन ने निर्देशित किया है. जबकि जिश्नू भट्टाचार्जी इसके डायरेक्ट ऑफ फोटोग्राफी हैं. रानी मुखर्जी की यह धमाकेदार फिल्म अगले महीने 13 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement