बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष का सचिन पायलट ने तुड़वाया उपवास

img

जयपुर, बुधवार, 13 नवम्बर 2019। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। पायलट ने कहा, ‘‘हमारी सरकार का पूरा संकल्प है कि अधिक से अधिक नौकरियां दें ताकि राजस्थान के जो लाखों लोग बेरोजगार हैं, उनको उनकी शिक्षा व योग्यता के आधार पर रोजगार दिला सकें।’’ उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आर्थिक संकट है, अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है और देश व राजस्थान में यही हाल है।

पायलट ने कहा, ‘‘राजस्थान में हमारी सरकार का, हमारी पार्टी का एकमात्र लक्ष्य है कि नौजवान कैसे आगे बढ़ सकें, उन्हें रोजगार के अवसर कैसे दिला सकें।’’ उन्होंने कहा कि जल्द ही हम बहुत सारी नौकरियां पेश करने वाले हैं, जो बैकलॉग हैं उसको भरना चाहते हैं। पायलट ने यहां एसएमएस अस्पताल में बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव से मुलाकात की और उनका अनशन तुड़वाया। यादव बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर छह दिन से अनशन पर थे।

Sachin Pilot@SachinPilot

आज एसएमएस हॉस्पिटल पहुँचकर बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री उपेन यादव जी को ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया एवं उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

3,280

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement