Motorola Razr 2019 फोल्डेबल फोन आज हो सकता है लॉन्च

img

मोटोरोला रेज़र 2019 फोल्डेबल फोन को आज लॉन्च किया जा सकता है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola लॉस एंजिल्स में आज इवेंट का आयोजन करने वाली है, इवेंट के दौरान Motorola Razr 2019 फोल्डेबल फोन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। मोटोरोला रेज़र 2019 से संबंधित अब तक कई लीक सामने आ चुके हैं, कुछ कथित रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) में फोल्डेबल फोन का फ्लिप डिज़ाइन की झलक मिली थी जिसमें फ्रंट पैनल पर सेकेंडरी डिस्प्ले को दर्शाया गया था। फोल्ड होने पर आगामी Motorola Foldable Phone एक सामान्य फ्लिप फोन की तरह लगता है।

एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया था कि पिछले महीने मोटोरोला ने आज लॉस एंजिल्स में होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे थे। CNet की रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोराला द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट में एक जिफ का इस्तेमाल हुआ है जो इसमें फोन को फोल्ड और अनफोल्ड होते हुए दिखाया गया है। यहां इशारों में बताया गया है कि Motorola Razr की वापसी होने वाली है। हाल ही में सामने आए कुछ रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से इस बात का संकेत मिलता है कि Motorola Razr 2019 के फ्रंट में छोटी स्क्रीन होगी जो नोटिफिकेशन अलर्ट को दर्शाएगी। स्क्रीन के साथ सेल्फी के लिए कैमरा सेंसर भी मिलेगा।

Motorola Razr 2019 Specifications (संभावित)

  • मोटोरोला रेज़र 2019 में 6.2 इंच (876x2142 पिक्सल) का डिस्प्ले ( बिना फोल्ड किए) और कवर डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 600x800 पिक्सल है। फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम, 128 जीबी तक स्टोरेज और फोन में जान फूंकने के लिए 2,730 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
  • Motorola Razr Price की बात करें तो इसकी कीमत 1,500 यूरो (लगभग 1,18,500 रुपये) हो सकती है। गौर करने वाली बात यह है कि Motorola ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि लॉस एंजिल्स में होने वाला इवेंट कितने बजे शुरू होगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement